राजस्थानी फिल्म ‘ मां ’ रिलिज 



जयपुर । विधानसभा अध्यक्ष श्री कैलाश मेघवाल ने शुक्रवार को यहां राजमंदिर सिनेमा में श्री विश्व-कर्मा एटरटेन्टअमेंट द्वारा निर्मित सामाजिक एंव पारिवारिक राजस्थानी फिल्म  ‘ मां ’ को दीप प्रज्वलित कर रिलिज किया ।  

विधानसभा अध्यक्ष ने राजस्था्नी फिल्म् के निर्माण के लिये बधाई एंव शुभकामनाएं दी उन्होेने कहां की राजस्थान की पृष्ठ  भूमि और राजस्थानी भाषा का अनूठा मेल है और यह भाषा की मिठास ही है जो कलाकारों की अदाकारी से दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेगी ।

फिल्म  के निर्माता श्री नेमीचंद शर्मा एवं सुमेरमल सुथार ने बताया की काफी लम्बें  अंतराल के बाद एक सामाजिक एवं पारिवारिक फिल्म ‘मां’‘ का निर्माण किया गया है। फिल्मे ‘ मां ’ में दर्शाया गया है कि वृद्धा अवस्था पर रोक लगे और माता-पिता की सेवा ही सबसे बडी सेवा है वृद्धा अवस्था  में मां-बाप को भी अपनो से प्यार, क्षमा और ममता की चाहत होती है। उन्होेनें बताया की फिल्म ‘ मां ’ में राज जांगिड, भानी सिंह (मां), दिपेन्द्र सिंह, क्षितिज कुमार , राजेश जांगिड , युधिष्ठर सिंह एवं दीपक मीणा (पन्ना  सेपठ) मुख्य भूमिका में है। फिल्म के लेखक एवं निर्देशक श्री गोपाल कृष्णा योगेश, गीतकार रफिक राजस्थानी और संगीतकार श्री आसिफ चांदवानी है।


इस अवसर पर हाथोज धाम के बालकुन्दा चार्य, उद्योगपति धर्म कुलरिया, जांगिड समाज के प्रदेश अध्यक्ष रवि शंकर जांगिड, राजेश जांगिड अहमदाबाद से आये श्री दिनेश कुमार, ‘ मां ’ फिल्म् के कलाकार सहित भारी संख्या में दर्शक उपस्थित थे ।